Breaking News

पत्रकार के साथ अभद्रता से पेश आया ट्रैफिक पुलिस व होमगार्ड

लखनऊ (मुकेश कुमार) : उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही पत्रकारों की सुविधा के लिए तमाम आदेश दिए हैं। लेकिन पुलिस विभाग के कुछ दरोगा व होमगार्ड पत्रकारों के साथ आज भी अभद्र भाषा का प्रयोग करने से बाज नहीं आ रहे है। ताजा मामला लखनऊ के आलमबाग नहर की चौकी का है। जहाँ पत्रकार आकाश

कुमार पासी रेलवे जेई की परीक्षा देने के लिए इंस्टिट्यूट ऑफ प्रोफेशनल सर्टिफिकेशन कंसल्टेंसी बाला गंज लखनऊ जा रहा था। आलमबाग नहर डियूटी पर तैनात होमगार्ड वकील ने आकाश कुमार पासी की गाड़ी रोक ली अभद्र भाषा का प्रयोग कर कहा कि अबे कागज दिखा इस पर आकाश कुमार पासी ने कहा कि जरा तमीज से बात करो। इतना सुनते ही होमगार्ड वकील बौखला गया और गाली गलौज पर उतर आया जब आकाश कुमार पासी ने अपना परिचय देते हुए अपना प्रेस कार्ड दिखाया। तो होमगार्ड गुस्से से लाल हो गया कहा कि ऐसे फर्जी कार्ड लेकर घूमने वाले बहुत पत्रकार देखें है। गाड़ी साइड में खड़ी कर नही तो दो चार तमाचे भी लगा दूँगा।


जब आकाश कुमार पासी वहीँ पर मौजूद दीवान शर्मा के पास गए। तो शर्मा ने गाड़ी व पत्रकार की फोटो खींच ली और कहा कि आप जा सकते हो।इसके बाद भी होमगार्ड वकील अभद्र भाषा में बहस करता रहा और कह रहा था कि तुम्हारे जैसे पत्रकार बहुत देखे हैं तुम मेरा कुछ नही उखाड़ सकते हो।
जब एक पत्रकार के साथ आलमबाग नहर पुलिस इस तरह का व्यवहार करती है तो आम जनता के साथ कैसे व्यवहार करती होगी सोचने की बात है।

Check Also

प्राकृतिक छटा पर जेसीबी मशीन का कहर

चकरनगर/इटावा। ऊंचे टीले और कंटीली झाड़ियों को संजोए रखने वाला चकरनगर बीहड़ क्षेत्र धीरे-धीरे प्राकृतिक …