Breaking News

अरड़िया संग्राम चौक के एनएच 57 पर ओवरब्रीज के समीप अनियंत्रित पिकअप भान की ठोकर से चालक व खलासी दोनों की घटना स्थल पर मौत

झंझारपुर/मधुबनी संवाददाता(डॉ.संजीव शमा) : झंझारपुर अनुमंडल के अरड़िया ओपी क्षेत्र के एनएच 57 पर ओवरब्रीज के समीप ट्रक के पंचर टायर को चालक व खलासी जो कि दोनों पिता पुत्र थे । सड़क किनारे ट्रक को खड़ा कर पंचर बना रहे थे । इसी बीच अनियंत्रित पिकअप भान ने जबरदस्त ठोकर मार दी । जिससे पंचर बना रहे पिता – पुत्र जो गाड़ी के चालक व खलासी भी थे की मौत घटना स्थल पर ही हो गई । घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने लगभग एक घंटे तक एनएच 57 के दोनों लेन को जाम कर यातायात को बाधित कर दिया ।

पुलिस पहुँच कर किसी तरह समझा बुझाकर जाम को हटाने में सफल हुई । मृतक की पहचान वैशाली जिले के वैशाली थाना क्षेत्र के मंसुरपुर गांव निवासी सिपाही राय का 45 वर्षीय पुत्र प्रमोद राय एवं प्रमोद का पुत्र खलासी 16 वर्षीय कुणाल राय के रूप में हुई । पिकअप को स्थानीय लोगों की मदद से संग्राम चौक के समीप पकड़ लिया गया । हालांकि इस दौरान पिकअप चालक व खलासी फरार होने में कामयाब हो गया । जानकारी के अनुसार ट्रक हिंदुस्तान ट्रांसपोर्ट कैरियर शाहजहांपुर मंडी उझान से पूर्णिया के अंबिका ट्रेडर्स गुलाबबाग जा रहा था ।

ट्रक का एक टायर पंचर हो जाने से चालक अरड़िया ओवरब्रीज के समीप ट्रक को साइड कर चालक व खलासी टायर खोलने लगा। इसी बीच फुलपरास की ओर से जा रही अनियंत्रित पिकअप ने दोनों को ठोकर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ठोकर लगने के बाद दोनों पिता – पुत्र सड़क से पांच फीट ऊपर जा कर सड़क पर गिरा। जब तक लोग दौड़ कर दोनों के पास पहुँचे तब तक दोनों ने दम तोड़ दिया था । जाम हँटने के बाद ओपी अध्यक्ष के द्वारा दोनों शव को पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया गया । अरड़िया ओपी अध्यक्ष जितेंद्र प्रसाद सहनी ने कहा कि पिकअप को जप्त कर लिया गया है ।

Check Also

बैंकिंग व्यबस्था योजना बन्द – खाता बन्द – ब्याज चालू ! नोटिश जारी !

सोलह वर्ष पहले किया अनुदान राशि का भुगतान, बावजूद बैंक ने भेज दिया नोटिस, लोक …

सशस्त्र-बलों का बाइक से फ्लैग मार्च, पंचायत चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने की तैयारी

डेस्क : पंचायत चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने व आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले …

आपके काम की खबर :: अब घर बैठे व्हाट्सएप से करें बिजली बिल की गड़बड़ी की शिकायत, ये है व्हाट्सएप नंबर…

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट : दरभंगा के विद्युत अधीक्षण अभियंता सुनील कुमार दास …