Breaking News

प्राइवेट स्वास्थ्य सेवा कर्मचारी संघ ने समाचार पत्र विक्रेताओं को बांटें ‘मास्क’, कोरोना से जंग में बड़ा योगदान

दरभंगा : प्राइवेट स्वास्थ्य सेवा कर्मचारी संघ एवं कंपाउंडर एसोसिएशन दरभंगा इकाई द्वारा बीते कई दिनों से लॉक डॉउन में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए विभिन्न मंदिरों हॉस्पिटल क्लिनिक सरकारी कार्यालयों इत्यादि जगहों पर लगातार सैनिटाइजेशन का काम जारी है साथ ही साथ एसोसिएशन द्वारा कोरोना योद्धाओं के बीच समय-समय पर नि:शुल्क मास्क का वितरण भी किया जा रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को कोरोना योद्धाओं में शामिल समाचार पत्र विक्रेताओं के बीच मास्क का वितरण किया गया।

कंपाउंडर एसोसिएशन के अध्यक्ष अमरेश कुमार यादव सचिव नवोद कुमार सिंह द्वारा लहेरियासराय मंडल के समाचार पत्र विक्रेताओं के बीच नि:शुल्क मास्क वितरण किया गया ।

कोरोना महामारी के नियंत्रण में मास्क की अनिवार्यता एवं स्वच्छता हेतु जागरूक भी किया गया।

समाचार पत्र विक्रेता संघ के अध्यक्ष एके वर्मा कंपाउंडर एसोसिएशन को तहे दिल से धन्यवाद दिए और वर्तमान समय में कंपाउंडर एसोसिएशन के द्वारा कोरोना महामारी के बीच एवं लॉक डॉउन में किए गए जनहित कार्यों पर कंपाउंडर एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं सचिव को आपदा की घड़ी में इसी तरह देश हित में काम करने हेतु आभार प्रकट किया।

Check Also

आपके काम की खबर :: मतदाता सूचना पर्ची वितरण हेतु विशेष कैम्प 23 और 24 अप्रैल को, अपने बूथ से अपना मतदाता पर्ची अवश्य ले लें…

दरभंगा। जिला निर्वाचन पदाधिकारी-सह-जिला पदाधिकारी, दरभंगा राजीव रौशन के कहा कि लोकसभा आम निर्वाचन, 2024 …

पृथ्वी दिवस समारोह का भव्य आयोजन

डेस्क। ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय दरभंगा के स्नातकोत्तर भूगोल विभाग में पृथ्वी दिवस समारोह का …

चमकी को धमकी :: अब थाना प्रभारी पहुंचाएंगे वांछितों तक ओआरएस घोल, बैठक में डीएम एसएसपी ने दिए कई अहम निर्देश

डेस्क। दरभंगा जिलाधिकारी राजीव रौशन ने AES/JE (चमकी बुखार) कालाजार एवं मलेरिया रोकथाम को लेकर …