Breaking News

बीजेपी दफ्तर में शराब पार्टी, झंझारपुर जिलाध्यक्ष सियाराम शाह का जाम छलकाते वीडियो वायरल

डेस्क : बीजेपी दफ्तर में चल रहे शराब पार्टी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भाजपा जिलाध्यक्ष शराब के जाम के साथ सिगरेट का कश लगाते दिख रहे हैं. शराबबंदी में बिहार में लगातार शराब बरामदगी और शराब पार्टी का आयोजन अब आम बात हो गई है. नीतीश कुमार के बिहार में शराबबंदी का माखौल उड़ाया जा रहा है और वाकई शराब की होम डिलीवरी हो रही है जैसा कि वायरल वीडियो में दिख रहा है.

मिली जानकारी के मुताबिक मामला मधुबनी जिले का है. दरअसल मधुबनी जिले को बीजेपी ने संगठन के ख्याल से दो सांगठनिक जिले में बांट रखा है. मधुबनी औऱ झंझारपुर. बीजेपी के झंझारपुर जिला अध्यक्ष सियाराम साह का जाम छलकाने का वीडियो वायरल हो चुका है. शराब की बोतल, सिगरेट के कश औऱ नमकीन चखने के साथ बीजेपी के जिलाध्यक्ष सियाराम साह. बैकग्राउंड बता रहा है कि ये वीडियो बीजेपी के जिला कार्यालय की है. जो वीडियो वायरल हुआ है उसमें जिलाध्यक्ष सियाराम साह के साथ दो औऱ लोग बैठ कर जाम का मजा ले रहे हैं. वैसे जिलाध्यक्ष के साथ जाम की पार्टी कर रहे लोगों का चेहरा वीडियो में क्लीयर नहीं है लेकिन बीजेपी के जिलाध्यक्ष क्लीयर दिख रहे हैं.

Viral video pic

वीडियो में जिलाध्यक्ष सियाराम साह सिगरेट के कश लगाते दिख रहे हैं. उनके सामने टेबल पर शराब की बोतल है. बगल में पानी का बोतल औऱ टेबल पर रखे ग्लासों में शराब का पैग. नमकीन चखना भी साथ में टेबल पर परोसा गया है. वीडियो के बैकग्राउंड में संगीत की भी आवाजें आ रही हैं. इसी बीच बीजेपी के जिलाध्यक्ष सियाराम साह अपने साथ बैठे व्यक्ति को पैग उठाने का इशारा करते नजर आ रहे हैं.

बैकग्राउंड बता रहा है कि ये वीडियो बीजेपी के जिला कार्यालय का ही है जो झंझारपुर में है. मधुबनी के झंझारपुर अनुमंडल अस्पताल के पास बीजेपी का जिला कार्यालय है, ये वीडियो वहीं का बताया जा रहा है.

मीडिया ने बीजेपी के जिलाध्यक्ष सियाराम साह से जब इस मसले पर बात की तो उन्होंने इसे अपने खिलाफ षडंयंत्र करार दिया. सियाराम साह ने कहा कि उनके विरोधी उन्हें फंसाने की चाल चल रहे हैं. जिलाध्यक्ष ने कहा कि ये वीडियो किसी औऱ आदमी का है जिसके चेहरे को हटा कर उनका चेहरा फिट कर दिया गया है. ये वीडियो एडिटिंग का कारनामा है. उन्होंने जिंदगी में कभी शराब को हाथ नहीं लगाया. पुलिस अभी जांच कर रही हैझंझारपुर के एसडीपीओ आनंद ने मीडिया को बताया कि इस वायरल वीडियो की जांच के आदेश दे दिये गये हैं.

Swarnim Times

झंझारपुर के थानेदार को वीडियो की सत्यता की जांच के साथ साथ ये भी पता लगाने को कहा गया है कि वीडियो में जिनका चेहरा नहीं दिख रहा है वे कौन हैं. उनकी पहचान की जाये. ये वीडियो बीजेपी के जिला कार्यालय का है या नहीं इसकी भी जांच की जाये. बीजेपी ऑफिस के केयर टेकर से भी पूछताछ के आदेश दिये गये है. जैसे ही वीडियो की सत्यता की पुष्टि होगी वैसे ही कार्रवाई की जायेगी. वहीं झंझारपुर थानाध्यक्ष चंद्रमणि ने बताया कि उन्हें वायरल वीडियो मिल गया है. जांच की जा रही है. जैसे ही कोई नतीजा सामने आता है,उसके मुताबिक कार्रवाई की जायेगी.
Advertisement

Check Also

NH-57 से नीचे पलटी प्याज लदी ट्रक, गंभीर हालत में ड्राइवर-खलासी डीएमसीएच रेफर

मधुबनी/झंझारपुर (संजीव शमा) : झंंझारपुर थाना क्षेत्र के सिमरा गांव के समीप एनएच 57 पर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *