Breaking News

प्रदेश के सभी थानों में जनवरी तक सीसीटीवी कैमरे लगेंगे

हर थाने में होगी एक महिला उप निरीक्षक


राज प्रताप सिंह (लखनऊ ब्यूरो) :: राज्य सरकार प्रदेश की कानून-व्यवस्था को मजबूत बनाने और थानों की मनमानी रोकने के लिए ठोस प्रयास करने जा रही है। प्रदेश के सभी थानों में जनवरी 2020 तक सीसीटीवी लगा दिए जाएंगे, जिससे इन पर होने वाली गतिविधियों पर नजर रखी जा सके। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में एक सवाल के जवाब में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि थानों में सीसीटीवी लगाने के लिए अनुबंध के आधार पर करार हो चुका है। इसके आधार पर थानों में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। सभी थानों में सीसीटीवी कैमरे लगाने का समय जनवरी तक दिया गया है। राज्य सरकार की मंशा प्रदेश में बेहतर कानून-व्यवस्था बनाना है।


मुख्यमंत्री ने प्रदेश के सभी थानों में कम से कम एक महिला उप निरीक्षक तैनात किए जाने के सवाल पर बताया कि इसके लिए 20 प्रतिशत महिलाओं को भर्ती करने की व्यवस्था की गई है। मौजूदा समय उपलब्धता के अनुसार महिला उप निरीक्षकों की तैनातियां थानों में की जा रही हैं।

(फेसबुक पर  Swarnim Times स्वर्णिम टाईम्स लिख कर आप हमारे फेसबुक पेज को सर्च कर लाइक कर सकते हैं।  TWITER  पर फाॅलों करें। वीडियो के लिए  YOUTUBE चैनल को SUBSCRIBE करें)

Check Also

भरेह थाने का देखो कमाल, हिस्ट्रीशीटर को थाने से वइज्जत वरी और साधारण को 4/25 की कार्यवाही मैं भेजा जेल

चकरनगर (इटावा), (डॉ. एस. बी. एस. चौहान) 15जुलाई। थाना भरेह के गांव हरौली बहादुरपुर में …