Breaking News

मनोरंजन :: अभिनेता राकेश बने भोजपुरी दर्शकों की पहली पसंद, फिल्म “स्पेशल इनकाउंटर” की बम्पर ओपनिंग

पटना (चंदन कुमार) -भोजपुरी फिल्मों के सदाबहार अभिनेता  राकेश मिश्रा  अभिनीत फिल्म “स्पेशल इनकाउंटर” इस शुक्रवार को बिहार झारखंड के करीब पचास से ज्यादा छविगृहो में रिलीज की गई है। फ़िल्म ने रिलीज के साथ ही बम्पर ओपनिंग कर भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर एक नया रिकॉर्ड स्थापित कर दिया  है। फ़िल्म में राकेश के डायलॉग और एक्शन दर्शक बार बार फ़िल्म देखने को मजबूर कर रही है । राकेश ने उन सभी लोगो को मुँह बन्द कर दिया जो बोलते है भोजपुरी फिल्में बिहार में नही चलती है।

राकेश ने यह प्रूफ कर दिया है कि बॉक्स किंग मैं भी हूँ। बताते चले कि निर्देशक अरुण राज निर्देशित फ़िल्म ” स्पेशल इन्काउन्टर” राकेश की इस वर्ष की पहली रिलीज फिल्म है।

इसको देंखने वाले दर्शको की भीड़ भाड़ी मात्रा में उमड़ रही है। कई सिनेमाघरों से ऐसी खबर आ रही है कि यह फ़िल्म आई सभी फिल्मों को रिकॉर्ड तोड़ दिया है।फ़िल्म विशेषज्ञ को मानना है कि इस  फ़िल्म से मिश्रा का स्टारडम में और भी उछाल आ जायेगा।

    https://www.youtube.com/channel/UCekasPBBD6WuGCQniTbNtcQ

    https://www.facebook.com/swarnimtimess/
    फेसबुक पेज को फॉलो करें
    https://www.facebook.com/swarnimtimess/

    इस सफलता को लेकर गदगद हुए राकेश ने बताया कि यह सब दर्शको को प्यार हैं। इस फ़िल्म से राकेश ने दर्शको का दिल जीत लिया हैं। हालांकि की उनकी कई और फिल्में रिलीज को तैयार है जिसमे “दुश्मन सरहद पार’ के, गिरफ्तार आदि शामिल है।

    Check Also

    फनकार – ए – आज़म थे ट्रेजडी किंग अभिनेता दिलीप कुमार : डॉ संजीव शमा

    दिलीप कुमार के निधन से चाहनेवालों में शोक, फैन्स ने दी श्रद्धांजलि झंझारपुर (डॉ संजीव …

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *