Breaking News

यूपी में अनाचार व भ्रष्टाचार दिनोंदिन बढ़ रहा : अखिलेश

– भाजपा सरकार रागद्वेष व बदले की भावना से काम कर रही
राज प्रताप सिंह, लखनऊ ब्यूरो। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि यूपी भाजपा सरकार रागद्वेष और बदले की भावना से काम कर रही है। इससे प्रदेश में अन्याय, अनाचार और भ्रष्टाचार दिनों दिन बढ़ रहा है। कानून-व्यवस्था की स्थिति काफी खराब है।

भाजपा के कारनामों ने यूपी को ‘हत्या प्रदेश बनाकर रख दिया है, जिस पर विदेशों तक में उंगलियां उठाई जाने लगी हैं।अखिलेश ने बुधवार को जारी एक बयान में कहा है कि राजधानी के अलावा प्रदेश के अन्य जिलों में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

फर्जी एनकाउंटरों से प्रदेश में पुलिस का नाम बदनाम हो रहा है। इनका राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने भी संज्ञान लिया है। विडंबना है कि प्रदेश की राज्यपाल को यहां सब कुछ ठीक दिख रहा है। वे मानती हैं कि भाजपा सरकार ने ढाई साल में अच्छा काम किया है, जबकि कानून-व्यवस्था के रखवाले आपस में परस्पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं।

थानों में पुलिस पीड़ित की एफआईआर नहीं लिखी जा रही है। सरकारी प्रवक्ता इसी आंकड़ेबाजी में सब कुछ ठीक होने का दावा कर अपनी वाहवाही करने लगते हैं, लेकिन सच्चाई ज्यादा दिनों तक छिप नहीं सकती। लोग जान गए है कि भाजपा राज में सिर्फ बहानेबाजी होती है।

पुलिस के आला अफसरों पर यौनशोषण के आरोप लग रहे हैं। आईपीएस की लड़ाई में पैसों के लेन-देन की बातें हो रही हैं।उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा राज में कानून व्यवस्था सुधरने वाली नहीं है। लोग कैसे सुरक्षा और सम्मान पा सकते हैं जब स्वयं अधिकारी ही पीड़ितों का उत्पीड़न करने वाले हों।

Check Also

प्राकृतिक छटा पर जेसीबी मशीन का कहर

चकरनगर/इटावा। ऊंचे टीले और कंटीली झाड़ियों को संजोए रखने वाला चकरनगर बीहड़ क्षेत्र धीरे-धीरे प्राकृतिक …