Breaking News

सातवीं आर्थिक गणना एक दिवसीय प्रशिक्षण का आयोजन

मलिहाबाद लखनऊ (राम किशोर राऊत) : विकास खंड माल कार्यालय सभागार में सातवीं आर्थिक गणना का एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
डिस्टिक मैनेजर विभास श्रीवास्तव ने बताया कि कॉमन सर्विस सेंटर ई-गवर्नेंस के द्वारा सातवीं आर्थिक गणना का कार्य किया जाना है जिसके लिए ग्रामीण क्षेत्र में गांव-गांव में संचालित सीएससी सेंटर के वीएलई जो कि सुपरवाइजर के रूप में चयनित कर गणना करना है जिसके लिए कई एनुमुरेटर का चयन सुपरवाइजर द्वारा किया जा चुका है।

गणना के लिए तैयारी पूरी हो चुकी हैं, जल्द ही कार्य का प्रारम्भ होगा। साथ ही स्टैटिक्स विभाग से ए. के. अस्थाना व फील्ड अधिकारी अमिता सिंह द्वारा प्रोजेक्टर के माध्यम से प्रशिक्षण में आये सभी एनुमुरेटर को विधिवत जानकारी दी सभी लोगो द्वारा अपने अपने सर्वे के समय आने वाली दिक्कतों को भी साझा किया। सभी को संतोष जनक उत्तर व समाधान किया गया। इस मौके पर वीएलई सुधीर यादव व शुभम गुप्ता सहित लगभग 60 लोग उपस्थित रहे।

(फेसबुक पर  Swarnim Times स्वर्णिम टाईम्स लिख कर आप हमारे फेसबुक पेज को सर्च कर लाइक कर सकते हैं। TWITER  पर फाॅलों करें। वीडियो के लिए  YOUTUBE चैनल को SUBSCRIBE करें)

Check Also

भरेह थाने का देखो कमाल, हिस्ट्रीशीटर को थाने से वइज्जत वरी और साधारण को 4/25 की कार्यवाही मैं भेजा जेल

चकरनगर (इटावा), (डॉ. एस. बी. एस. चौहान) 15जुलाई। थाना भरेह के गांव हरौली बहादुरपुर में …