Breaking News

शीला दीक्षित का निधन, दिल्ली सरकार ने की दो दिन के शोक की घोषणा

डेस्क : दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष शीला दीक्षित का शनिवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 81 साल की थीं। आज दोपहर 2:30 बजे उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति ने दुख जताया 

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा- “शीला जी के निधन से काफी दुख हुआ। उन्होंने दिल्ली के विकास में काफी अहम योगदान दिया था। उनके परिवार और समर्थकों को सांत्वना।”  उनके निधन पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने  गहरा शोक व्यक्त किया।

दिल्ली सरकार ने की दो दिन के शोक की घोषणा

दिल्ली सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के निधन पर राष्ट्रीय राजधानी में दो दिन के शोक की घोषणा की है।उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, ”दिल्ली सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री श्रीमती शीला दीक्षित जी के सम्मान में दो दिन का राजकीय शोक घोषित किया है। उनका राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया जायेगा। दीक्षित के निधन के मद्देनजर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री ने शनिवार को जम्मू कश्मीर में वैष्णो देवी मंदिर की अपनी प्रस्तावित यात्रा को रद्द कर दिया।

Check Also

दिल्ली में खुल सकती है शराब की सरकारी दुकान।

दिल्ली : एक्साइज डिपार्टमेंट ने दिल्ली पर्यटन और परिवहन विकास निगम, दिल्ली राज्य औद्योगिक और …