Breaking News

एसएसबी जवान सकरी फोरलेन किनारे मिला बेहोश, डीएमसीएच में भर्ती

देखें वीडियो भी…

दरभंगा : एनएच57 पर सकरी में सड़क किनारे झाड़ी में बेहोश युवक के मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना नजदीकी थाना को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने बेहोश युवक की शिनाख्त सशस्त्र सीमा बल के जवान के रूप में कर मधुबनी जिले के राजनगर स्थित एसएसबी 18वीं बटालियन के हेड क्वार्टर में खबर की। बेहोश जवान को आनन-फानन में पीएचसी पंडौल में भर्ती कराया गया जहां से उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया गया।

राजनगर स्थित एसएसबी 18वीं बटालियन हेडक्वार्टर के एंबुलेंस से बेहोश जवान को एसएसबी के सीनियर मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर एम के सिंह समेत कई जवानों ने पीएचसी पंडौल से रेफर होने के बाद डीएमसीएच में भर्ती कराया। मौजूद चिकित्सक ने जवान की हालत नाज़ुक बताई।

एसएसबी के सीनियर मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर एम के सिंह ने बताया कि सुबह सुबह एसएसबी 18 वीं बटालियन के हेड क्वार्टर राजनगर में बिहार पुलिस के द्वारा सूचना मिली कि एसएसबी का एक जवान बेहोशी की हालत में सड़क किनारे मिला। तुरंत राजनगर हेडक्वार्टर से हमलोग बेहोश जवान के पास पहुंचे।

एसएसबी हेडक्वार्टर राजनगर के वरीय चिकित्सक डॉ एमके सिंह

बेहोश जवान की पहचान उड़ीसा निवासी किरण कुमार नाथ के रूप में की गई जिसकी जम्मू कश्मीर से राजनगर हेडक्वार्टर पोस्टिंग की गई थी। पटना पहुंचकर राजनगर स्थित हेडक्वार्टर से संपर्क कर सुबह तक पहुंचने की बात कही।

उसके बाद सुबह सुबह बिहार पुलिस से सूचना मिली कि एसएसबी का यह जवान बेहोशी की हालत में सड़क किनारे मिला है। प्रथमदृष्टया नशाखुरानी गिरोह द्वारा बेहोश कर सामान लूट सड़क किनारे फेंक दिए जाने का मामला प्रतीत हो रहा है।

वहीं सकरी के स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक का जूता देखकर पुलिस ने इसे एसएसबी का जवान बताया जूता से ही इस जवान की पहचान हुई और बटालियन हेडक्वार्टर सूचना दी गई। आखिर एसएसबी के जवान के साथ रास्ते में क्या हुआ ? बेहोशी की हालत से बाहर आने के बाद ही पता चल पाएगा फिलहाल वह सिर्फ अपना नाम ही बता पा रहे हैं।

Check Also

दरभंगा कंकाली मंदिर के पुजारी की गोली मारकर हत्या, 3 अपराधियों की आक्रोशित लोगों ने की पिटाई एक की मौत 2 की हालत गंभीर एक भक्त भी गोली लगने से ज़ख्मी

राजू सिंह की रिपोर्ट दरभंगा : दुर्गापूजा के महानवमी की अहले सुबह दरभंगा में अपराधियों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *