Breaking News

थाना के सामने दुकान का ताला तोड़ भीषण चोरी, पुलिस रही बेखबर

झंझारपुर मधुबनी/डॉ.संजीव शमा : बेखौफ चोरों ने शनिवार रात झंझारपुर पुलिस थाना के निकट रेडीमेड दुकान का ताला तोड़ लूटपाट करते हुए लगभग दो लाख का रेडीमेड कपड़े एवं ऊनी सामानों की चोरी चंपत हो गया और पुलिस बेखबर चैन की नींद लेती रही।

दुकान का मालिक स्थानीय थाना क्षेत्र के बलियारी गांव का शत्रुघ्न सदाय है। दुकानदार शत्रुघ्न सदाय ने बताया कि शनिवार को भी दरभंगा से रेडिमेड सामान मंगाया था। जिसमें शर्ट पेंट,बच्चों के सभी प्रकार के कपड़े ऊनी कपड़े और बच्चों का जूता आदि था। जिसे चोरों ने रात चोरी कर लिया है। नकद राशि के संबंध में पूछने पर बताया कि दुकान में नकद राशि नहीं था।

रविवार सुबह घटना की जानकारी होने पर पास-पड़ोस के लोग एकत्र हो गये। लोगों ने सुरक्षा को लेकर असंतोष जताया। नववर्ष की शुरुआत में ही चोरों ने थाने के सामने चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे डाला है। हाल ही में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने क्राइम मीटिंग कर सभी थानेदारों को हिदायत दी थी कि ठंडे के मौसम में चोरी की घटना बढ़ जाती है। जिसको लेकर एसडीपीओ अमित शरण ने रात्रि गश्ती में मुस्तैदी एवं तेजी लाने का टास्क सभी थानेदारों को दिया था।

बावजूद थाना के सामने चोरी की घटना पुलिस गश्ती पर प्रश्न चिह्न खड़ा करता है। पब्लिक देखना चाहती है कि पुलिस के आला अधिकारी थाने के सामने की वारदात को लेकर क्या एक्शन लेते हैं। लोगों का मानना है कि पुलिस गश्ती के नाम पर सिर्फ खाना पूर्ति करती है। हाल के दिनों में बेलारही गांव समेत चोरी की कई घटनाएं घट चुकी है। झंझारपुर थाना प्रभारी चन्द्रमणि ने बताया कि दुकानों में चोरी के संबंध में अज्ञात के विरूद्ध थाना में आवेदन प्राप्त हुआ है। चोरी को लेकर खोजबीन की जा रही है।

Check Also

ट्रक-टेंपो की टक्कर में गब्बर घायल

मधुबनी/झंझारपुर (संजीव शमा) : झंंझारपुर थाना क्षेत्र के चनौरगंज के समीप एनएच 57 पर शंकर …