Breaking News

24 घण्टे बाद भी विद्युत आपूर्ति ठप लोग बेहाल

राज प्रताप सिंह (बीकेटी/लखनऊ) :: राााधानी से सटे बख्शी का तालाब तहसील क्षेत्र के कठवारा मां चंद्रिका देवी धाम मैं स्थित विद्युत उपकेंद्र 33/11 मे लगे 220 केबी के दो ट्रांसफार्मरों में से एक ट्रांसफार्मर 24 घंटे से ज्यादा समय से खराब पड़ा है। जिससे मूलभूत सुविधाओं से लोगों को दो चार होना पड़ रहा है।पानी जैसी अत्यावश्यक सेवा के बाधित होने से बूंद-बूंद पानी को लोग तरस रहे हैं वही बारिश में लाइट न होने से कीड़े मकोड़ों सांपों बिच्छू आदि का डर भी बना हुआ है।

कठवारा गांव की आधे से ज्यादा जनसंख्या ट्रांसफार्मर के खराब होने से प्रभावित हो रही है वहीं बच्चों की पढ़ाई में भी बाधा उत्पन्न हो रही है वहीं विद्युत विभाग को कई बार संभ्रांत लोगों के द्वारा सूचित भी किया जा चुका है। लेकिन 24 घण्टे के बाद भी समस्या का अभी तक निदान ना होना कहीं ना कहीं सिस्टम की गड़बड़ी की तरफ संकेत कर रहा है । अब देखना है विद्युत विभाग लोगों की मूलभूत सुविधाओं की तरफ कितना चिंतित हैlसमाचार लिखे जाने तक विद्युत आपूर्ती नही हो पाई थी।

(फेसबुक पर  Swarnim Times स्वर्णिम टाईम्स लिख कर आप हमारे फेसबुक पेज को सर्च कर लाइक कर सकते हैं।  TWITER  पर फाॅलों करें। वीडियो के लिए  YOUTUBE चैनल को SUBSCRIBE करें) 


Check Also

गर्व :: सब इंस्पेक्टर रीना पाण्डेय को नारी शक्ति सम्मान, बढ़ाया उन्नाव का मान

उन्नाव। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर बज्म ए ख्वातीन सामाजिक एवं शैक्षिक संस्था द्वारा फिरंगी महल, …

यूपी प्राथमिक शिक्षक संघ चकरनगर इकाई द्वारा समस्याओं के निस्तारण हेतु दिया गया ज्ञापन

डॉ एस बी एस चौहान की रिपोर्ट चकरनगर/इटावा। उत्तर प्रदेश के प्राथमिक शिक्षक संघ ब्लॉक …

उप निरीक्षक मोहम्मद शकील का हुआ विदाई कार्यक्रम

चकरनगर/इटावा। तहसील क्षेत्र के थाना भरेह में तैनात मोहम्मद शकील का अचानक स्थानांतरण थाना चौबिया …