Breaking News

दरभंगा में 3 नये कोरोना पॉजिटिव, आंकड़ा पहुंचा 14

दरभंगा : जिलाधिकारी, दरभंगा द्वारा बताया गया है कि महाराष्ट्र के मुबई से लौटे प्रवासी मजदूरो में 03 मजदूर कोरोना पोजिटिव पाये गये है। मुंबई से जिला में आगमन के वक्त ही इनलोगों का किरतपुर प्रखण्ड मुख्यालय में क्वारंटाइन किया गया था और इनलोगों का रैण्डम सैंपलिंग किया गया था।

फाइल फोटो

जांच में 03 व्यक्तियों में कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हुई है। इस प्रकार जिला में 03 कोरोना मरीजों की और वृद्धि दर्ज हो गई है। अब जिले में कुल 14 पोजिटिव मरीज हो गये हैं
कहा है कि ये लोग दिनांक 4 मई 2020 को ट्रक से किरतपुर आये थे. स्थानीय लोंगो के द्वारा प्रशासन को तुरंत सूचित किये जाने पर इनलोगों को जिला में आगमन के वक्त ही प्रखण्ड में क्वारंटाइन कर दिया गया था। ये अपने गांव नहीं जा पाए थे। इसलिए इनके गांव को सील करने की आवश्यकता नहीं है। कहा कि दिनांक 7 मई को क्वारंटीन केंद्रों में आवासित लोंगो का रैंडम सैंपल लिया गया था जिसका आज रिपोर्ट मिला हैं. उन्होंने कहा कि किरतपुर प्रखण्ड क्वारंटाइन केन्द्र को कंटेन कर दिया गया है, इसमें रह रहे सभी आवासितों/कर्मियों की गहन स्क्रीनिंग की जा रही है। उन्होंने कहा कि इन व्यक्तियों का कांटेक्ट ट्रेसिंग किया जा रहा हैं.कहा कि एसडीओ के रिपोर्ट पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. जिलाधिकारी द्वारा सभी चिकित्सकों, अधिकारियों एवं कर्मियों को पूरी सावधानी बरतने का निदेश दिया है।

Check Also

COVID-19 मंगलवार को भी डिस्चार्ज ज्यादा, संक्रमित कम, मौतें सर्वाधिक 77

लखनऊ ब्यूरो (राज प्रताप सिंह) :: प्रदेश के लिए सोमवार की तरह मंगलवार को भी …

बाढ़ पीड़ितों को डीएम समय से राहत पहुंचाएं, पशुओं को चारे-भूसे की व्यवस्था कराएं : मुख्यमंत्री योगी

लखनऊ ब्यूरो (राज प्रताप सिंह) :: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिलाधिकारियों को निर्देश दिया है …

प्रदेश में रोजाना 75 से 80 हजार रैपिड एन्टीजन टेस्ट कराए जाएं : योगी

लखनऊ ब्यूरो (राज प्रताप सिंह) :: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कोविड-19 की …