Breaking News

शादीशुदा महिला संग युवक की अश्लील हरकत का वीडियो वायरल कर प्रेमालाप करते ग्रामीणों ने पकड़ा

देखें वीडियो भी

पटना : सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक महिला गांव के बगीचे में एक युवक के साथ अश्लील हरकत करती नजर आ रही है। यह वीडियो पटना के मनेर थाना क्षेत्र के सराय का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि रात के अंधेरे में एक शादीशुदा महिला को एक युवक भीड़ से लोगों को बचाने की कोशिश कर रहा है। जबकि लोगों उसे चारो ओर से घेरे हुए है। यह युवक महिला का आशिक बताया जा रहा है।


बताया जा रहा है कि यह वीडियो मनेर थाना इलाके के सराय बागीचा का है। जहां रात के अंधेरे में शादीशुदा महिला अपने आशिक के साथ अश्लील हरकतों में व्यस्त थी। तभी गांव के ही कुछ लड़के वहां पहुंच गए। दोनों जब तक संभल पाते तब तक उनका वीड‍ियो र‍िकॉर्ड कर लड़कों ने उसे सोशल मीड‍िया पर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है की दोनों एक दूसरे से बराबर मिला करते थे और कुछ लोग रंगे हाथ पकड़ने की फिराक में लगे थे। हुआ भी ऐसा ही। अपनी आदत के अनुसार एकबार फिर दोनो प्रेमी-प्रेमिका बगीचे में पहुंचे और रात के अंधेरे में प्रेमालाप में जुट गए।

बताया जा रहा है कि इनदोनो को रंगे हाथों पकड़ने की फिराक में लगे लड़कों ने पहले तो इनका वीडियो बनाया और फिर शोर मचा दी। शोर सुनकर गांव वाले जुटे गए। वहीं लड़को ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया। हालांकि एक्सप्रेस न्यूज़ इस वीडियो की सच्चाई की पुष्टि नहीं कर रहा है। खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही वीडियो के आधार पर है।

Check Also

अंग्रेजी के माध्यम से महिला- सशक्तीकरण पर वेबिनार

पटना। देश में सामाजिक असमानता दूर करने के मकसद से दूर-दराज के इलाकों में रहने …

बिहार बोर्ड मैट्रिक परीक्षा परिणाम जारी, यहां से चेक करें अपना रिजल्ट

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति की ओर से रविवार को मैट्रिक का रिजल्ट जारी कर दिया …

पटना जंक्शन पर शराब पार्टी, रेलवे के 7 इंजीनियर समेत 10 गिरफ्तार

डेस्क। पटना जंक्शन पर शराब पार्टी करते हुए रेलवे के 7 इंजीनियर समेत 10 लोगों …