Breaking News

बिहार के ‘लोक संवाद कार्यक्रम’ के लिए चयनित हुए सोशल एक्टिविस्ट नीतीश रंजन, बुद्धिजीवियों ने जताया हर्ष

झंझारपुर मधुबनी/डॉ.संजीव शमा : अनुमंडल क्षेत्र के दीप गांव निवासी रिटायर्ड इंडियन आर्मी सोशल एक्टिविस्ट नीतीश रंजन का बिहार के लोक संवाद कार्यक्रम में चयन होने पर बुद्धिजीवियों ने हर्ष जताया है। बताते चलें कि लोक संवाद कार्यक्रम में शिरकत कर चुके सोशल एक्टिविस्ट मो.रिजवान ने बिहार के डिस्ट्रिक्ट रैंकिंग एवं लोक शिकायत को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को महत्वपूर्ण सुझाव दिया था। जिसके मद्देनजर कुछ दिन तक बिहार में लोक शिकायत से संबंधित कार्य ठीक रहा। आज के हालात जस के तस है। ऐसे में एक्टिविस्ट नीतीश रंजन का चयन लोक संवाद के लिए होने पर लोगों में आशा की एक नई किरण जगी है।

सोशल एक्टिविस्ट नीतीश रंजन

एक्टिविस्ट मो.रिजवान ने प्रेस को बताया कि बिहार लोक शिकायत निवारण अधिकार अधिनियम के अंतर्गत किये गये शिकायत का निवारण केवल कागज पर ही हुआ,धरातल पर नहीं या साठ दिन बीत जाने के बाद भी शिकायत का निवारण नहीं हुआ या फिर आवेदक सुनवाई में उपस्थित हुए लेकिन लोक प्राधिकार की उपस्थिति नहीं हुई तो ऐसे मामले को लोक संवाद कार्यक्रम के लिए चयनित सोशल एक्टिविस्ट नीतीश रंजन सूबे के मुखिया के समक्ष बिंदुवार प्रस्तुत करेंगे।

उन्होंने लोगों से सोशल मीडिया के माध्यम से अपील करते हुए कहा कि मामला बिहार के चाहे किसी भी ज़िले का हो डिटेल्स के साथ अगर जानकारी दी जाती है तो उसे लोक संवाद कार्यक्रम के माध्यम से सूबे के मुख्यमंत्री को वास्तविक हालात से रूबरू कराया जाएगा। श्री रंजन का लोक संवाद कार्यक्रम के लिए चयनित किये जाने पर मो.दिलशाद आलम, सियाकांत वर्ण, अधिवक्ता कृष्णदेव महतो,सोशल एक्टिविस्ट मो.रिजवान, अधिवक्ता मुकेश कुमार महतो,शिक्षक हरेराम महतो आदि लोगों ने हर्ष जताते हुए नीतीश को बधाई दी है।

Check Also

ट्रक-टेंपो की टक्कर में गब्बर घायल

मधुबनी/झंझारपुर (संजीव शमा) : झंंझारपुर थाना क्षेत्र के चनौरगंज के समीप एनएच 57 पर शंकर …