Breaking News

उड़ान में हुई लूट का पुलिस ने किया उद्भेदन, 8 लाख नकद व 1 लाख का सामान लूट का मास्टरमाइंड निकला शर्मा

उड़ान कुरियर में दो लुटेरों द्वारा आठ लाख नकद एवं एक लाख का सामान लुटे जाने की घटना का पुलिस ने किया उद्भेदन

झंझारपुर मधुबनी (डॉ संजीव शमा) : बीते मंगलवार की शाम सर्किल इंस्पेक्टर ब्रह्मदेव सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए उड़ान कुरियर में दो लुटेरों द्वारा आठ लाख नकद एवं एक लाख का सामान लुटे जाने की घटना का उद्भेदन करते हुए कहा कि इस घटना का मास्टर माईंड खुद सूचक शशि रंजन शर्मा निकला ।मास्टर माइंड शर्मा को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में रख लिया गया है।सर्किल इंस्पेक्टर श्री सिंह ने प्रेस को बताया कि घटना का सूचक शर्मा ने पूछताछ के क्रम में रिश्ते में लगने वाले मामा की संलिप्ता भी स्वीकार किया है। कथित मामा वैद्यनाथ शर्मा पंडौल थाना के पोखरशाम गांव का रहनेवाला बताया गया है।लुटकांड के इस मामले में एक अन्य के भी शामिल होने की जानकारी दी। बताते चलें कि नगर पंचायत के वार्ड नं. दो महादलित टोला में स्थित इंटेक्स ट्रांस्पोरेशन सर्विस जो उड़ान नाम की कुरियर चलाती है। घटना के संबंध में बताया गया कि कुरियर कार्यालय सह गोदाम में बीते रविवार की रात कम्पनी के सुपरवाइजर शशिरंजन शर्मा एवं डिलेवरी कर्मी अनित कुमार कामत रोकड़ हिसाब मिला रहा था। mn

उसी दौरान कार्यालय के अंदर दो व्यक्ति पहुंकर अंदर से ही सटर बंद कर उन लोगों के साथ मारपीट कर मुंह पर सेलो टेप लगा दिया था। उसके बाद दोनों अपराधियों ने मिलकर सात लाख अस्सी हजार सात सौ पन्द्रह रुपये नकद एवं एक लाख अड़तीस हजार का उन्नीस सिपमेंट का सामान लेकर फरार हो गया था ।अपराधी द्वारा मारपीट में घायल दोनों कुरियर कर्मी को अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। परन्तु, अस्पताल के चिकित्सक ने सामान्य इलाज के उपरांत घर जाने की इजाजत दे दी। घटना के बीस घंटा बीत जाने के बाद सोमवार की शाम कंपनी के सुपरवाइजर शशिरंजन शर्मा द्वारा थाना में एक आवेदन दिया गया था, जिसमें उन्होंने कार्रवाई की मांग की थी। आवेदन के विरुद्ध कार्रवाई के दौरान पुलिस को संदेह का आभास हुआ।

आवेदक शशिरंजन से पूछताछ करते ही पुलिस के सामने मामले का वास्तविक स्वरुप सामने आ गया। घटना का सूचक शर्मा ने पुलिस के सामने अपनी संलिप्ता स्वीकार करते हुए कथित लूट का सारा पैसा वापस देने की बात कही। जिसमें तत्क्षण ही पचपन हजार नकद पुलिस के पास जमा भी कर दिया ।

कुरियर कंपनी उड़ान के एरिया मैनेजर रंजन कुमार सिंह के लिखित आवेदन पर शशिरंजन शर्मा जो विस्फी थाना क्षेत्र के सिलोखा गांव का रहनेवाला है तथा पंडौल थाना क्षेत्र के पोखरसाम गांव निवासी बैद्यनाथ शर्मा एवं एक अन्य के बिरुद्ध झंझारपुर थाना में मामला दर्ज कर पुलिस द्वारा अनुसंधान जारी कर दिया गया है।

Check Also

ट्रक-टेंपो की टक्कर में गब्बर घायल

मधुबनी/झंझारपुर (संजीव शमा) : झंंझारपुर थाना क्षेत्र के चनौरगंज के समीप एनएच 57 पर शंकर …