Breaking News

दरभंगा में पेट्रोल पंप मालिक की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित भीड़ ने फूंका थाना

दरभंगा : हत्या व लूट के विरोध में आक्रोशित लोगों ने रैयाम थाना को फूंक दिया और तोड़फोड़ किया। रैयाम थाना क्षेत्र के पेट्रोल पम्प मालिक धनन्जय कुमार झा को गोली मार कर उससे 6 लाख रूपये लूट लिया। धनन्जय की मौत मौके पर ही हो गयी।

यद्यपि लूट की घटना मधुबनी जिला के सकरी थाना क्षेत्र अन्तर्गत बलिया बेलाम में घात लगाकर बैठे अपराधियों ने पेट्रोल पम्प मालिक को गोली मारी। वे बैंक में उक्त राशि लेकर जमा करने के लिए जा रहे थे। वहीं घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने रैयाम थाना पर हमला कर दिया और थाना में रखे सभी उपस्करों को तोड़कर आग के हवाले कर दिया। इतना ही नहीं थाना में पुलिस की गाड़ी को पलटकर तोड़फोड़ किया। लेकिन रैयाम थाना पुलिस पूरी घटना को लेकर मूक दर्शक बनी रही। यहां तक कि थानाध्यक्ष ने जिला मुख्यालय को भी सूचना नहीं दी। ग्रामीणों का उपद्रव घंटों चलता रहा।

इधर सूचना मिलने पर वरीय पुलिस अधीक्षक बाबूराम घटनास्थल पर पहुंचे और थानाध्यक्ष पर कारवाई का आश्वासन देने के बाद आंदोलनकारी शांत हुए। वरीय पुलिस अधीक्षक ने कर्त्तव्य में लापरवाही बरतने के आरोप में थानाध्यक्ष राजकिशोर राय को निलंबित कर दिया है।

Check Also

चमकी को धमकी :: अब थाना प्रभारी पहुंचाएंगे वांछितों तक ओआरएस घोल, बैठक में डीएम एसएसपी ने दिए कई अहम निर्देश

डेस्क। दरभंगा जिलाधिकारी राजीव रौशन ने AES/JE (चमकी बुखार) कालाजार एवं मलेरिया रोकथाम को लेकर …

दरभंगा उत्पाद कोर्ट द्वारा शराब मामले में एक दोषी करार

डेस्क। दरभंगा के उत्पाद अधिनियम के प्रथम विशेष न्यायाधीश श्रीराम झा की कोर्ट ने शनिवार …

LNMU :: नवीन स्वचालित मौसम स्टेशन का अधिष्ठापन, हर 15 मिनट की अवधि पर मिलेंगे आँकड़ें

  दरभंगा/बिहार – ललित नारायण मिथिला विश्वविद्यालय, दरभंगा में भारतीय मौसम विज्ञान विभाग, पटना के …