Breaking News

कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ – सांसद रामप्रीत

झंझारपुर मधुबनी/डॉ संजीव शमा : अनुमंडल मुख्यालय स्थित किसान भवन सभागार में जदयू के विधानसभा स्तरीय बूथ अध्यक्ष एवं सचिवों का सांगठनिक सम्मेलन की अध्यक्षता राजेन्द्र राम ने किया। पार्टी सांगठनिक सम्मेलन को संबोधित करते हुए झंझारपुर लोकसभा सांसद रामप्रीत मंडल ने कहा कि कार्यकर्ता संगठन की रीढ़ होते हैं। कार्यकर्ताओं के बिना कोई भी नेता चुनाव नहीं जीत सकता है।

हमारे कार्यकर्ता हमारे काम करेंगे।सांगठनिक सम्मेलन को संबोधित करते हुए सांसद श्री मंडल ने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में महिलाओं का अग्रणी विकास हुआ है।इसलिए पार्टी में महिलाओं को अधिक से अधिक जोड़ने का काम करें। जिससे महिला सशक्तीकरण में और तेजी आए। सम्मेलन में उपस्थित आपदा मंत्री लक्ष्मेश्वर राय ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि सबल पंचायत, सक्रिय बूथ के तहत संगठन को अधिक मजबूत करने का समय आ गया है।

खासकर युवाओं तथा महिलाओं को पार्टी से अधिक से अधिक जोड़ने का काम करें ।सांगठनिक सम्मेलन में झंझारपुर पूर्व प्रमुख अनुप कश्यप ने कहा कि अब नीतीश कुमार की सोच कार्यकर्ताओं को सम्मान देने की है। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का भी दायित्व बनता है कि संगठन की मजबूती के लिए बढ़ चढ़कर कार्य करें। सम्मेलन को संबोधित करते हुए जिला प्रभारी अशोक कुमार बादल ने कहा कि कार्यकर्ता ही संगठन के लिए सर्वोपरि हैं।इसलिए कार्यकर्ता एकजुट होकर अभी से आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए तन मन से पार्टी हित के लिए कार्य में जुट जाएं।


सम्मेलन में राज्य आपदा मंत्री लक्ष्मेश्वर राय,लोकसभा सांसद रामप्रीत मंडल,पूर्व विधायक जगत नारायण सिंह, राजेंद्र राम, अजय नारायण चौधरी, विक्रमशिला देवी, मीना सिंह, अनुप कुमार कश्यप, रामबाबू सिंह, सुधीर राय, वीरेन्द्र नारायण भंडारी, विपिन गांधी, सत्यनारायण मंडल, उमर फारूक, अकबर अली, मो.असजद, मो. इफ्तेखार, अमरनाथ राय सहित दर्जनों संगठन के पदाधिकारी मौजूद थे। इसके अलावा विधानसभा के सभी बूथ अध्यक्ष एवं बूथ सचिव उपस्थित थे।

Check Also

ट्रक-टेंपो की टक्कर में गब्बर घायल

मधुबनी/झंझारपुर (संजीव शमा) : झंंझारपुर थाना क्षेत्र के चनौरगंज के समीप एनएच 57 पर शंकर …