Breaking News

चितकबड़े सांड के आतंक से दहशत में नगरवासी |

सांड ने रजिस्ट्री कार्यालय के मुंशी को किया जख्मी

झंझारपुर मधुबनी(डॉ संजीव शमा) :
झंझारपुर नगर पंचायत स्थित स्थानीय बाजार समिति मार्केट के करीब मुख्य सड़क पर एक चितकबड़े सांड ने एक अधेड़ उम्र के राहगीर को सड़क पर पटक दिया । जहां वह थोड़ी देर के लिये बेहोश पड़ा रहा । आनन फानन में स्थानीय दुकानदारों ने उसे उठा कर बैठाया ।

जख्मी व्यक्ति की पहचान रेबाड़ी गांव के स्व. तिलक पासवान के पुत्र राम जप्पू पासवान के रुप में हुई । जो रजिस्ट्री कार्यालय में अपने भाई के साथ मुंशी का काम करता है । कार्यालय का काम निपटा कर घर आने के क्रम में घटना घटने की बात बताई जाती है । इस घटना से कुछ देर के लिए वहाँ काफी अफरातफरी मच गई । सांड ने कई घंटे तक आतंक मचाए रखा ।

सांड ने सड़क पर आने-जाने वालों को कई घंटे तक रोक रखा, जिससे लोगों में दहशत बनी रही। इस बारे में जानकारी देते हुए स्थानीय निवासी शिक्षक नवीन कुमार ठाकुर,साइकिल दुकानदार काली ठाकुर, डाककर्मी राजकुमार, विनोद प्रसाद, सुजीत सिंह, सोनल ठाकुर, आदि ने कहा कि नगर पंचायत में लावारिस पशुओं की संख्या काफी ज्यादा है, इसलिए ऐसी स्थिति पैदा हो रही है। उन्होंने कहा कि नगर पंचायत की ओर से इस संबंध में उचित कारवाई नहीं की जा रही है। नपं के 16 वार्डो के लोग इन लावारिस पशुओं से तंग हो चुके हैं। लोगों ने नगर पंचायत प्रशासन से उचित कार्रवाई करने की मांग की।

Check Also

बैंकिंग व्यबस्था योजना बन्द – खाता बन्द – ब्याज चालू ! नोटिश जारी !

सोलह वर्ष पहले किया अनुदान राशि का भुगतान, बावजूद बैंक ने भेज दिया नोटिस, लोक …

सशस्त्र-बलों का बाइक से फ्लैग मार्च, पंचायत चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने की तैयारी

डेस्क : पंचायत चुनाव में शांति व्यवस्था बनाए रखने व आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले …

आपके काम की खबर :: अब घर बैठे व्हाट्सएप से करें बिजली बिल की गड़बड़ी की शिकायत, ये है व्हाट्सएप नंबर…

सौरभ शेखर श्रीवास्तव की ब्यूरो रिपोर्ट : दरभंगा के विद्युत अधीक्षण अभियंता सुनील कुमार दास …